Breaking News

Asad Shafiq fined for code of conduct breach during Quaid-e-Azam Trophy match


सिंध के बल्लेबाज असद शफीक पर यूएमपी के फैसले से संबंधित आवाज उठाने के बाद एक स्तर के अपराध के लिए 20 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है
अपनी टीम के दौरान UBL स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में उत्तरी के खिलाफ प्रथम श्रेणी क्वैड-ए-आज़म ट्रॉफी मैच। यह रविवार को एक मैच के दौरान हुआ जब असद ने 15 वें ओवर में सिंध की दूसरी पारी में आउट होने पर 15 वें ओवर में आउट होने के अंपायर के फैसले पर सवाल उठाना शुरू कर दिया।





असद को ऑन-फील्ड अंपायरों फैसल अफरीदी और साकिब खान ने खिलाड़ियों और खिलाड़ी समर्थन कार्मिक के लिए पीसीबी के आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के उल्लंघन के तीसरे दिन के खेल के अंत में बताया था। उन्होंने अपने खिलाफ लगाए गए आरोप को स्वीकार कर लिया और मैच रेफरी मोहम्मद अनीस द्वारा उन्हें मंजूरी दे दी गई, इसलिए औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं है।





शफीक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा 2018-19 सत्र के लिए केंद्रीय अनुबंध से सम्मानित किए जाने वाले तेरह खिलाड़ियों में से एक हैं, उन्होंने अलग-अलग घरेलू टीम का प्रतिनिधित्व किया है जो कराची व्हाइट, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस, हबीब बैंक लिमिटेड, क्वेटा ग्लेशियेटर्स और मुल्तान हैं। सुल्तानों। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 77 टेस्ट मैच खेले हैं और 4,660 रन बनाए हैं जबकि ग्रीन में पुरुषों के लिए 60 एकदिवसीय मैच खेले हैं और 1,336 रन बनाए हैं।
वह पाकिस्तानी टेस्ट लाइनअप के सबसे महत्वपूर्ण सदस्य हैं और पाकिस्तान के लिए मध्य क्रम में रन बनाने के लिए भारी भरोसा करते हैं। संयुक्त अरब अमीरात में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैचों की एक श्रृंखला से आगे, शफीक ने पाकिस्तान के वनडे टीम में अपना स्थान बनाए रखा और अपने टेस्ट टीम में अपना पहला चयन किया। शफीक ने पहले दो मैचों में बल्लेबाजी की, लेकिन केवल 19 और 1 रन बनाने के बाद उन्होंने इस क्रम को नीचे गिरा दिया जहां उन्होंने 43 और 36 रन बनाए। शफीक को हाल ही में बल्ले से उनके प्रदर्शन के लिए आलोचना की गई थी क्योंकि वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम लाइनअप में अन्य शीर्ष क्रम के बल्लेबाज को पर्याप्त समर्थन देने में सक्षम नहीं हैं।


No comments