Breaking News

Bhaiya Dooj WhatsApp Viral Wishing Script For Blogger & WordPress


आज मैं आपको बताउगा की आप भैया दूज के पर्व पर पैसे कैसे कमा सकते है। जैसा की आप सब जानते है की दिवाली के 2 दिन बाद ही भैया दूज आ जाता है। और इस दिन सभी बहेनो अपने भाइयो की लम्बी उम्र की दुआ करती है। आप सभी ऐसी पर्व का फयदा उठाकर उससे पैसे कमा सकते है। बस आपको एक स्क्रिप्ट बनानी होगी। जिस हम Bhaiya Dooj WhatsApp Viral Wishing Script के नाम से जानते है। इस स्क्रिप्ट को कैसे बनाना है। और पैसे कैसे कमाने है इस आर्टिकल में मैंने आपको सब बताया है।





भैया दूज क्यों मनाया जाता है?





14 नवंबर के बाद अब 16 नवंबर को भैया दूज आने वाली है। भैया दूज का पर्व दिवाली के 2 दिन बाद आता है। हमारे हिन्दू धर्म में भाई बहन के स्नेह प्रतीक के 2 त्यौहार मनाये जाते है एक तो रक्षाबंधन जो श्रवण मॉस की पूर्णिमा को मनाया जाता है। और इस त्यौहार पर सभी भाई अपनी बहेनो की रक्षा का बचन देते है। दूसरा त्यौहार भैया दूज का होता है। जिसे कार्तिक मॉस की पूर्णिमा को मनाया जाता है। और इस त्यौहार पर सभी बहेनो अपनी भाइयो की लम्बी उम्र की प्राथना करती है।





भैया दूज के त्यौहार को हम एक नाम से और पुकारते है जिसे हम भ्रात दीठिये भी कहते है। इस त्यौहार का प्रमुख उद्देस्य भाई बहन के प्रेम को बनाये रखना है। ये त्यौहार खूब ख़ुशी और उल्लास से मनाया जाता है।





Bhaiya Dooj WhatsApp Viral Script कैसे बनाये?





Bhaiya Dooj WhatsApp Viral स्क्रिप्ट बनाने के लिए आपको सबसे पहले ब्लॉगर में join करना होगा। उसके बाद आपको एक नया ब्लॉग बनाना होगा। आपके ब्लॉग में Bhaiya Dooj कीवर्ड जरूर आना चाइये। ब्लॉग बनाने के बाद आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। जो मैंने आपको निचे बताये है।





  1. New Blog बना लेने के बाद आपको अपने Main Menu पर topic का alternative देखने को मिलेगा उस पर click कीजिये, और उसके बाद simple theme forward topic को apply कर लीजिये।
  2. Alter के बगल वाले bolt पर click करके change to original exemplary topic पर click कीजिये।
  3. Switch without a reinforcement पर click कीजिये।
  4. Scratch pad के code को duplicate करके Paste कीजिये।
  5. अब आपका wishing content तैयार है।




Bhaiya Dooj WhatsApp Viral Script कैसे डाउनलोड करे?





स्क्रिप्ट डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिए गए डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करना है और ये स्क्रिप्ट आपकी 1 क्लिक में डाउनलोड हो जाएगी।





abhi




स्क्रिप्ट डाउनलोड कर लेने के बाद आपको ऐसे नोटपैड या नोटपैड++ में ओपन कर लेना है और फिर जितना भी आपको कोड दिखेगा सभी कोड को कॉपी करने के बाद अपनी थीम के HTML में जाकर पेस्ट कर देना है और फिर सेव पर क्लिक कर देना है।





Bhaiya Dooj WhatsApp Viral स्क्रिप्ट से पैसे कैसे कमाए?





अगर आपको bhaiya Dooj WhatsApp Viral स्क्रिप्ट से पैसे कमाने है तो आप या तो Adsense का इस्तेमाल कर सकते है या फिर Affiliate Marketing का use कर सकते है। ये दोनों व्हाट्सप्प वायरल स्क्रिप्ट से पैसे कमाने के सबसे बढ़िया तरीके है। और अगर आपके पास Adsense का अप्रूवल नहीं है तो आप किसी भी outsider Ad Network का इस्तेमाल कर सकते है। जैस की – Adsterra, Yllix, Affilist, Pop Ads, Propeller Ads Etc..





Conclussion





दोस्तों आपके पास कुछ ही दिन का समय बचा है तो आप जीना Affort लगा सकते है लगाइये। क्योकि अगर आपकी स्क्रिप्ट वायरल हो गयी तो आप, इस दिवाली के पर्व में लाखो कमा सकते है। लेकिन लाखो कामना इतना आसान नहीं है आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी। अंत में मैं बस यही कहना चाहूंगा की। भारत में जीने भी त्यौहार मनाये जाते है आप सभी पर स्क्रिप्ट बनाकर उन पर काम जरूर किया करे। क्योकि जिस दिन आपकी स्क्रिप्ट वायरल हो गयी, उस दिन आप लाखो में कमाई कर लेंगे। मैं आपको सपने नहीं दिखा रहा हु सच बता रहा हु।


No comments